Uncategorized

शर्म से पानी-पानी हो गए पुलिसवाले, स्पा सेंटर के अंदर ऐसी हालत में मिलीं दिल्ली की लड़कियां

दिल्ली और एनसीआर में देह व्यापार कितना फैल चुका है, इसके बारे में अंदाजा लगाना ही मुश्किल है। सेक्स रैकेट से जुड़े धंधेबाजों ने दिल्ली समेत आसपास के जिलों में अपना जाल फैला लिया है। आये-दिन किसी न किसी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होता है। इसके बाद भी इस धंधे पर लगाम नहीं लग पा रही है।

एक बार फिर इस काले धंधे का खुलासा हुआ है। गाजियाबाद में इस बार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। यहां एक मॉल के नीचे जिस्मफरोशी का धंधा बेखौफ चलाया जा रहा था। गुरुवार रात को पुलिसवाले जब स्पा के अंदर पहुंचे तो भीतर का नजारा ऐसा था कि उन सभी का सिर शर्म से नीचे झुक गया। आइए पूरी खबर बताते हैं।

वैशाली सेक्टर 3 में पड़ा छापा
गाजियाबाद में धड़ल्ले से चल रहा सेक्स रैकेट वैशाली इलाके में चल रहा था। वैशाली के सेक्टर 3 में महागुन मॉल है। इस मॉल के बेसमेंट में जिस्मफरोशी का अड्डा बनाया गया था। इस अड्डे को स्पा सेंटर का नाम दिया गया था। इसी सेंटर की आड़ में मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

पुलिस को कई बार इस स्पा सेंटर के बारे में सूचना मिल रही थी। यहां चल रहे देह व्यापार के बारे में जानकारी मिल रही थी। इसी वजह से पुलिस इस रैकेट का भंडाफोड़ करने की योजना बना रही थी। इसी बीच पुलिस के पास एक वीडियो भी पहुंच गया। इस वीडियो में स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार की पुष्टि हो रही थी।

दो थानों की पुलिस ने मारा छापा
पुलिस को पूरी पुष्टि हो गई कि स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देह व्यापार हो रहा है। इसके बाद दो थानों की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करने का प्लान बनाया। इंदिरापुरम और कौशांबी थानों की पुलिस ने एक साथ ही स्पा सेंटर में छापा मारने की योजना बनाई। पुलिस की पूरी टीम मॉल के बेसमेंट में पहुंची जहां स्पा सेंटर है।

पुलिस वाले जब स्पा सेंटर के अंदर गए तो हैरान रह गए। वहां दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बाद पुलिस ने वहां से 4 लड़कियों को पकड़ा। इसके साथ ही राशिद अल्वी निवासी पुरानी सीमापुरी दिल्ली, सीमापुरी के अजय कुमार, कुनाल कुमार निवासी साहिबाबाद, इंदिरापुरम के अंकित और मंडावली दिल्ली के अंकित को पकड़ा।

दिल्ली से बुलाते थे लड़कियां
पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि इनका जाल दिल्ली तक फैला था। पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली की रहने वाली हैं। इन लोगों ने बताया कि स्पा सेंटर में उनको ज्यादा पैसे देने के लालच में बुलाया गया। इन लड़कियों ने कुछ ही दिन पहले से इस स्पा सेंटर में आना शुरू किया था। यहां पर इनसे देह व्यापार करवाया जाता था।

sex racket

वहीं शातिरों ने ग्राहकों को बुलाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया हुआ था। ये लोग व्हाट्सएप पर ग्राहकों को सेट करते थे। दिल्ली और गाजियाबाद के लोग इनके ग्राहक थे। ये लोग फोन पर नहीं बल्कि व्हाट्सएप कॉल के जरिए ग्राहकों से रुपये की डीलिंग करते थे। हालांकि पुलिस को संचालक अब तक नहीं मिला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button